Wednesday, October 01, 2008

अक्षय सबसे हॉटः सानिया

मुंबई। सानिया मिर्ज़ा ने कहा है कि अभिनेत अक्षय कुमार सबसे हॉट हैं। akshya-300x170 अक्षय सबसे हॉटः सानिया

सानिया ने कुछ शर्माते हुए बताया, ‘अक्षय कुमार मेरे फेवरिट स्टार है। मैं उनकी कोई फिल्म मिस नहीं करती। मैंने हाल ही में सिंह इज़ किंगदेखी थी। मेरा मानना है कि अक्षय दिन पर दिन हॉट होते जा रहे हैं। सच, इस समय उनके जितना स्मार्ट कोई नहीं है।

सानिया अक्षय की तो खुलकर तारीफ करती हैं, लेकिन शाहिद कपूर से संबंधों के सवाल पर चुप्पी साध लेती हैं। क्या यह सच है कि शाहिद की फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग के समय आप मौजूद रहती हैं? आपको कई बार उनके साथ डिनर लेते भी देखा गया? इस सवाल के जवाब में सानिया ने शब्दों का चयन काफी सावधानी से किया।

उनका कहना था, ‘मुंबई में मेरे काफी रिश्तेदार और करीबी दोस्त हैं। जब भी मैं यहां आती हूं, सबसे मिलती हूं। अब मैं आपको यह तो बता नहीं सकती कि किसके साथ मेरे कैसे संबंध हैं। मैं अपने फ्रेंड्स के साथ डिनर पर भी जाती हूं। पर इसके आगे कोई बात नहीं है। जब मैं अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ शेयर करना चाहूंगी तो ज़रूर करूंगी।

अक्षय सबसे हॉटः सानिया

No comments: